Join Our WhatsApp Group!

लॉक अप: पूनम पांडे ने कैमरे पर अपनी टी-शर्ट उतारने का वादा पूरा किया

cropped-Screenshot_2022-04-06-13-59-03-66-1.jpg

लॉक अप: पूनम पांडे ने पिछले हफ्ते अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि अगर वे उन्हें एलिमिनेशन से बचाएंगे तो वह उन्हें एक बड़ा सरप्राइज देंगी। वह इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट देने वाली कंटेस्टेंट बनीं और एलिमिनेशन से बच गईं।

ये भी पढ़ेंKriti Sanon: सिंड्रेला की तरह नजर आई

कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है और हाल ही में इसे देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो की घोषणा की गई थी। मशहूर हस्तियों के बदसूरत विवाद, विवादास्पद बयानों और उनके गहरे गहरे रहस्यों को उजागर करने से, शो उच्च ओकटाइन नाटक की दैनिक खुराक प्रदान करने में सफल रहा है। हाल ही में, प्रतियोगी पूनम पांडे द्वारा अपने प्रशंसकों से किए गए वादे ने सबका ध्यान खींचा। पूनम जिनका नाम पिछले हफ्ते चार्जशीट में था, ने अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि अगर वे उन्हें चार्जशीट से बचाते हैं, तो वह उन्हें एक बड़ा सरप्राइज देंगी। उसने यह भी उल्लेख किया है कि वह असली पूनम पांडे शैली में कैमरे पर अपनी टी-शर्ट को लाइव उतारेगी। जैसे ही वह इस हफ्ते की सबसे ज्यादा वोट पाने वाली प्रतियोगी बनीं, अभिनेत्री ने अपना वादा पूरा किया।

ये भी पढ़ेंFoods For Weight Gain | वजन बढ़ाने के लिए खाएं ये चीजें

नवीनतम एपिसोड में, पूनम को अपने प्रशंसकों को बेदखली से बचाने और बड़ी संख्या में उन्हें वोट देने के लिए धन्यवाद देते हुए देखा गया था। फिर उसने अपना वादा निभाया और जब जेल के अन्य कैदी आसपास नहीं थे तो उसने कैमरे पर अपनी टी-शर्ट को लाइव उतार दिया। हालांकि, वह पूरी तरह से नग्न नहीं हुई थी और उसने अपना आंतरिक वस्त्र पहन रखा था। जैसे ही उसने कैदियों के आने की आवाज सुनी उसने तुरंत अपनी टी-शर्ट वापस पहन ली।

उसने कैमरे से बात करते हुए कहा, “ज़्यादा नहीं कर सकती, मैं नियम नहीं तोड़ सकती। यह एक बहुत ही सुंदर मंच है और विभिन्न आयु समूहों द्वारा देखा जाता है और मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती जिससे लोग दुखी हों। मैं वादा पूरा करना चाहता था, लेकिन साथ ही, मैं किसी भी हद को पार नहीं करना चाहता था। मैंने इसे ध्यान में रखा।”

 

उन्होंने आगे कहा, “जो लोग मुझे अपनी टी-शर्ट पूरी तरह से उतारने का इंतजार कर रहे हैं, मैं वादा करती हूं कि जब मैं बाहर आऊंगी तो मैं सब कुछ करूंगी। मैं वादा करती हूं कि इस पूरे हफ्ते मैं आपको मनोरंजन की पूरी खुराक दूंगी। आपको याद रखें, मोहक राजकुमारी मैं आपका मनोरंजन करता रहूंगा।”

इस हफ्ते निशा रावल का एलिमिनेशन देखा गया, जबकि पूर्व प्रतियोगी करणवीर बोहरा और सायशा शिंदे ने वापसी की। वर्तमान में, जेल में मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे, आजमा फलाह, पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा, अली मर्चेंट, विनीत कक्कड़, जीशान खान, शिवम शर्मा, मंदाना करीमी सहित कई हस्तियां हैं।

Leave a Comment